वृषभ विवाह राशिफल 2023 | वृषभ राशि विवाह योग 2023

वृषभ राशि विवाह योग 2023 पूरा साल आपके वैवाहिक जीवन के लिए आशाजनक रहने वाला है। इस साल आप अपने जीवनसाथी के साथ बहार घूमने जायेगे।

वृषभ राशि सम्पूर्ण जीवन में हमेंशा ईमानदार, न्यायप्रिय और शांत स्वभाव के होते है। उन लोगो को गुस्सा बहुत जल्दी आ जाता है। वह हमेंशा हसी मजाक करते रहते है।

इस साल उनके जीवन में परिवार में समस्या आएगी लेकिन शांति रखने से और सही निर्णय लेने से समस्या का समाधान हो जायेगा। इस साल करियर, शिक्षा, वैवाहिक जीवन, आर्थिक स्थिति के लिए अच्छा होगा।

वृषभ राशि करियर 2023 में आर्थिक स्थिति अच्छी होगी और आपका समाज में अच्छा नाम भी होने की उम्मीद है। क्योकि इस साल आपको करियर को लेकर अच्छा है। आप जितनी महेनत करेंगे उसका फल आपको दोगुना मिल सकता है।

अविवाहित जातको के लिए विवाह योग 2023

साल 2023 में आप जैसे जीवनसाथी की तलाश कर रहे है। जिसके साथ आप शादी करने की सोच रहे है, ऐसे व्यक्ति की खोज के लिए यह साल अच्छा रहने वाला है।

वृषभ राशि की उम्र कितनी होती है? हमारे जन्म से ही कर्मो के आधीन भगवान हमारी मृत्यु तय कर देता है। कुछ बातो का पता ज्योतिष शास्त्र से भी पता चल सकता है।

अविवाहित जातक के लिए यह साल शुभ रहने वाला है। आपकी शादी के रिश्ते भी आ सकते है। वृषभ राशि में शनि 10वीं राशि में प्रवेश कर गए है और 12 वीं राशि में प्रवेश करने वाले है। उस वक्त विवाह की संभावना हो सकती है।

जिस जातक की शादी की उम्र है वो विवाह के बारें में योजना बना सकता है। क्योकि इस साल वृषभ राशि में सूरह और शुक्र स्थिर स्थिति में होने की वजह से विवाह योग बन रहा है।

वृषभ राशि प्रेम संबंध 2023

वृषभ राशि प्रेम संबंध 2023 में जातको के लिए प्रेम विवाह योग साल 2023 की शुरुआत में अच्छा दिख रहा है। आप अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ रिश्ते में आगे बढ़ेंगे।

आपके रिश्ते में बदलाव आएगा। आप दोनों के परिवार वाले भी आपके रिश्ते को स्वीकार सकते है। इस साल प्रेम सबंध के लिए अच्छा साबित होने वाला है।

साल की शुरुआत में आधा साल अच्छा है। आपके रिश्ते की पहले की समस्या दूर करने का अच्छा मौका है। समस्या का समाधान हो जाने के बाद आपका रिश्ता पहले से ज्यादा मजबूत हो जायेगा।

वृषभ राशि विवाह योग 2023

वृषभ राशि विवाह योग 2023 के लिए दांपत्य जीवन शुभ रहने वाला है। साल 2023 के शुरूआती आधा साल आशाजनक रहने वाला है। साल के पहला और मध्य भाग वैवाहिक जीवन के लिए अच्छा है।

साल के तीसरे भाग में कोई बात को लेकर विवाद हो सकता है। इसलिए पहले की जो समस्या है वो साल के मध्य भाग में सुलझाने का अच्छा मौका मिलने वाला है।

वृषभ राशि संतान योग 2023 में नये विवाहित जोड़ो के जीवन में नए महेमान का स्वागत हो सकता है। इस साल संतान प्राप्ति के शुभ योग बन रहे है। आपको इस साल संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है।





Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top