कुंभ राशि विवाह योग 2023

कुंभ राशि विवाह योग 2023 का राशिफल यह संदेश देता है की साल के अंत तक आपका रिश्ता आ सकता है और इस साल कुंभ राशि के जातको रिश्ता पक्का हो सकता है।

पारिवारिक जीवन में खुशिया आएगी। आपकी जीवन में इस साल नई महेमान का स्वागत हो सकता है। आपकी शादी में कई कारणों से पिछले साल रूकावट आई है तो इस साल शादी हो सकती है।

आप जैसा जीवनसाथी की तलाश कर रहे है वो तलाश इस साल 2023 में पूरी होने वाली है। आपका जीवनसाथी आपको सुख दुःख में सहयोग देने वाला मिलेगा।

कुंभ राशि 2023 कैसा रहेगा love life

कुंभ राशि वाले जातको के लिए जो जातक प्रेम विवाह करना चाहता है। कुंभ राशि विवाह योग जून 2023 से प्रेम विवाह का अच्छा समय शुरू होने वाला है।

इस राशि वालो के जून 2023 में प्रेम विवाह के योग बनेगे। साल की शुरुआत में थोड़े विवाद होंगे और इसकी वजह आप अपर आपका होने वाला जीवनसाथी के बिच दूरिया भी आ सकती है।

साल 2023 के अंत तक सब ठीक हो जायेगा। आप दोनों के बिच प्यार बढ़ेगा। अगर आपके परिवार वाले आपके रिश्ते खुश नहीं है तो आप उनको मनाने की कोशिश करते रहिये एक दिन वो जरूर आपके रिश्ते को स्वीकार लेंगे।

अविवाहित जातको का विवाह योग

कुंभ राशि के जो जातक की शादी की उम्र हो गई है और वो अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे है। इन लोगो के लिए यह साल खास रहने वाला है।

कुंभ राशि की भविष्यवाणी 2023 में अविवाहित कुंभ राशि वाले जातको के लिए इस साल जून से अगस्त माह में शादी का रिश्ता आ सकता है। उनकी शादी पक्की हो सकती है।

अगर आपकी सगाई हो गई है और शादी में कोई रूकावट आ रही है तो इस साल ख़त्म हो जाएगी और आपकी शादी भी साल 2023 के अंत तह हो सकती है।

कुंभ राशि विवाह योग 2023

कुंभ राशि विवाह योग 2023 के मध्य में आपकी शादी हो सकती है और आपको सभी क्षेत्र में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। आपको जीवनसाथी से मान-सन्मान भी मिलेगा। आप दोनों घूमने जा सकते है।

इस राशि के जिस जातको का विवाह हो गया है उसको इस साल संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। इस खुशखबरी आते ही आपके परिवार में खुशियों का माहौल होगा और आपके दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा।

कुंभ राशि का विवाह किस राशि से होगा? कुंभ और तुला राशि की जोड़ी 94 प्रतिशत मैरेज लाइफ अच्छी सफल होती है। क्योकि दोनों एक दूसरे को समझने की क्षमता रखते है।

इस साल आप अपने जीवनसाथी के साथ पुरानी बातें भूलकर एक नै सफर की शुरुआत करेंगे। इस राशि के लोगो को जीवनसाथी उसके जैसा ही मिलता है।

Leave a Comment