धनु वार्षिक राशिफल 2023 | धनु राशि के भाग्य में क्या लिखा है?

धनु राशि का प्रतीक घोड़े आकार का होता है। धनु राशि के लोग हमेंशा ज्ञान और सच की खोज में रहते है। इस राशि के लोग ईमानदार और भावात्मक होते है।

धनु राशि के भाग्य में क्या लिखा है? 18 से 37 वर्ष की मध्य में आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। धनु राशि का भाग्य का वर्ष 2, 10, 18, 31, 38, 42 की आयु में भाग्य आपका साथ देगा।

इस राशि के लोग सबके साथ हसी मजाक करने वाले, हमेंशा उत्साहित रहने वाले और जिद्दी होते है। धनु राशि के 36 गुण दयालु, स्वतंत्र विचार रखने वाले, ईमानदार, नैतिकता प्रिय, ईश्वर प्रिय, भरोसेमंद आदि अच्छे गुण होते है।

धनु करियर राशिफल 2023

धनु राशि के भाग्य करियर के लिए अच्छा रहने वाला है। वह लोग हर वक्त अपने करियर के बारें में सोचते रहते है। उनका करियर का उनके जीवन में खास महत्त्व है।

इस राशि के लोग व्यापार में बहुत महेनत करते है। यह लोग व्यापार में ईमानदार होते है। व्यापार में अपने साथ काम करने वाले सहकर्मियों के साथ अच्छा रिश्ता रखने में माहिर होते है।

इस साल करियर के लिए अच्छा रहने वाला है। आप जितनी महेनत करेंगे उतना आपको मुनाफा जरूर मिलने वाला है। धनु राशि अपने करियर को लेकर हमेंशा चिंतित रहती है।

धनु वैवाहिक जीवन राशिफल 2023

घनु राशि के भाग्य में वैवाहिक जीवन की बात करें तो यह राशि का जीवनसाथी सुख दुःख बाटने वाला होता है। इस राशि का जीवनसाथी परेशानी में उनके साथ खड़ा होता है।

धनु राशि का विवाह योग इस राशि के लोग अपने जीवनसाथी की पसंद का ख्याल रखते है। उनको कई बार सरप्राइज़ भी देते रहते है। कई बार उनको घूमने और बहार खाने ले जाते है।

धनु राशि के भाग्य में इस साल कोई नया महेमान आ सकता है। अगर शादी में कोई रुकावट हो तो इस साल ख़त्म हो जाएगी और आपकी शादी हो सकती है।

धनु प्रेम सबंध राशिफल 2023

धनु राशि वालो के भाग्य में प्रेम सबंध के रिश्ते में उतार-चढाव देखने को मिलेंगे। इस साल प्रेम सबंध में कई मुश्केली का सामना करना पड़ेगा। लेकिन आपको सफलता भी मिल सकती है।

इस साल के मध्य में आपका जीवनसाथी आपके रिश्ते को वैवाहिक जीवन में आगे बढ़ाने का आपका प्रपोज़ल स्वीकार सकता है। इसके साथ आप दोनों के रिश्तेदार भी आपका रिश्ता स्वीकार सकते है।

धनु राशि के इस साल आपके जीवन में कोई पार्टनर नहीं है तो वो मिल सकता है। और आपका पार्टनर आपको जैसा चाहिए वैसा ही मिल सकता है।

धनु स्वास्थ्य राशिफल 2023

धनु राशि के भाग्य में स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। इस साल आपका स्वास्थ्य थोड़ा बिगड़ा हुआ रहेगा। आपको पैर दर्द, हार्ट अटैक, पीठ दर्द, सर्दी-बुखार, कैंसर जैसी आदि समस्या का सामना करना पड सकता है।

धनु राशि के भाग्य में क्या लिखा है?इस राशि लोगो को तंदुरस्त स्वास्थ्य के लिए खाने-पिने में ध्यान रखना होगा। आपको सुबह कसरत या योग करने से स्वास्थ्य ठीक रहेगा। बहार का मसालेदार नहीं खाना चाहिए।

धनु राशि की आयु बढ़ाने के लिए हमे मसालेदार खाना काम कर देना चाहिए और हरी सब्जी और फलों का सेवन ज्यादा करना चाहिए। स्वास्थ्य बिगड़ने पर डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए।

Leave a Comment