मिथुन विवाह राशिफल : मिथुन राशि विवाह योग 2023 

मिथुन राशि वाले जातको के लिए मिथुन राशि विवाह योग 2023 विवाह के लिए फलदायी साबित होने वाला है। मिथुन राशि में शनि ठैया डेढ़ साल गोचर पूरा होने वाला है।

पिछले डेढ़ साल जीवनसाथी के साथ से चल रहे तनाव और समस्याए साल 2023 में ख़त्म होने वाली है। अपने जीवनसाथी के साथ के रिश्ते सुधर जायेगा। मिथुन राशि वाले के लिए साल 2023 अच्छा रहने वाला है।

आप अपने जीवनसाथी के साथ एक नये सफर की शुरुआत करेंगे। इसकी वजह से आप अपने परिवार और दोस्तों में भी खुशिया आएगी। विवाहित जोड़ो के लिए घर में नए महेमान आएगा।

मिथुन राशि के अविवाहित लोगो को इस साल मनपसंद जीवनसाथी मिलेगा। जिसके विवाह में बाधाएं आ रही है वो सब इस साल ख़त्म हो जाएगी। साल 2023 के मध्य में आपकी शादी हो सकती है।

साल 2023 मिथुन राशि वालो के लिए विवाह योग अच्छा बनने वाला है। साल की शुरुआत में ही अच्छी खबर आएगी। अगर आप जीवनसाथी की तलाश कर रहे है तो वो भी पूरी हो जाएगी।

इस साल आपका पारिवारिक जीवन शुभ रहने वाला है और आपके लिए अच्छे समाचार आने की संभावना है। साल के अंत में सितम्बर और अक्तूबर माह में रिश्ते में थोड़े उतर चढाव दिखेगा।

मिथुन राशि विवाह योग 2023 फलदायी साबित होने वाला है। साल 2023 के 23 अप्रेल के बाद मिथुन राशि का स्वामी बृहस्पति ग्याहरवें भाव में गोचर करेंगे।

मिथुन राशि प्रेम संबंध 2023

मिथुन राशि प्रेम संबंध 2023 में अगर आप किसी को पसंद करते है तो आपके रिश्ते में विश्वास और प्यार बढ़ेगा। आप अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोचेंगे और उनके सामने शादी की बात रखेंगे।

वर्ष 2023 में मिथुन राशि के ग्रहो की दिशा बता रही है की आपके शादी के निर्णय को स्वीकार सकते है और आप जल्द शादी के बंधन में भी बंध सकते है

इस साल की शुरुआत में थोड़ी समस्याएं आने वाली है। प्रेम सबंध में एक दूसरे को समझने में या कुछ बाद को लेकर कहासुनी हो सकती है।

अगर आप अपने रिश्ते की समस्या का शांति से बैठकर समाधान नहीं करेंगे और अपने रिश्ते को अपने हालत पे छोड़ देंगे तो रिस्ता टूटने की नौबत आ सकती है।

अरेंज मेरेज के लिए मिथुन राशि विवाह योग 2023 का मध्य भाग अच्छा रहेगा और परिवार में खुशिया आएगी। साल का पहला माह थोड़ा कठिन होगा। आपका जीवनसाथी बुद्धिमान होगा जो आपको सही निर्णय लेने में मदद करेंगा।

मिथुन राशि वाले पिछले जन्म में क्या थे?

ज्योतिष के अनुसार मिथुन राशि पूर्व जन्म में कुत्ते का रूप होगी। आप पूर्व जन्म में वृषभ राशि से सबंध होंगे। आपका स्वभाव दुसरो की चिंता ज्यादा रहती होगी।

मिथुन राशि के भाग्य में क्या लिखा है?

मिथुन राशि वाले लोग नौकरी करके अच्छा सुखमय जीवन गुजारेगा। इस राशि वालो का जीवन साथी होशिया और समझदार मिलेगा जो उनको सही गलत का फर्क समझायेगा। मिथुन राशि वाले हमेशा अपने परिवार में खुशिया लाने की कोशिश करेंगे। वह राजनेता, पत्रकार, डॉक्टर, बैंक मैनेजर आदि जगह अच्छी पोस्ट पर होगा

मिथुन राशि का समय कैसा चल रहा है?

मिथुन राशि का समय साल के शुरुआत से अच्छा चल रहा है। मिथुन राशि के लोगो के परिवार में थोड़ा मनमुटाव होगा लेकिन समय व्यतीत होने के बाद वह पूरा हो जायेगा। मिथुन राशि के जातको के लिए नौकरी, व्यवसाय और करियर में समय अच्छा चल रहा है।

कैसा होगा मिथुन राशि का जीवन साथी?

मिथुन राशि के लोग काफी बौद्धिक और मौजी स्वभाव के होते है वह अपना जीवनसाथी भी ऐसा पसंद करने की सोचते है। तुला और कुंभ राशि क लोग भी मिथुन राशि की तरह खुले स्वभाव के होते है। इसीलिए मिथुन राशि का जीवन साथी तुला और कुंभ राशि के व्यक्ति से अच्छी बनेगी।

Leave a Comment