Actressप्रणाली राठौड(Actress)का परिचय।Pranali Rathod

प्रणाली राठौड(Actress)का परिचय।Pranali Rathod

“ये रिश्ता क्या कहलाता है” में बहुत ही प्यारी दिखने वाली Pranali Rathod का जन्म महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हुआ था। प्रणाली को बचपन से डांसिंग और एक्टिंग का बहोत शोख था।प्रणाली की एक बड़ी बहन है। जिसका नाम रूचि राठौड है। और माँ का नाम शिला राठौड और पिताजी का नाम सुरेश राठौड है।

Pranali Rathod एक मध्यमवर्गीय परिवार से है। जिसमे वह दो बहने है उसमे वह छोटी है। और बड़ी बहन इंजीनियर है। प्रणाली के पापा मुंबई में विद्या मंदिर जिनियर कॉलेज में टीचर है। प्रणाली की स्कूल पढ़ाई मुंबई के स्थानिक स्कूल में हुई थी। और स्नातक पढ़ाई भी मुंबई में ही की है। ।

प्रणाली ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडलिंग से की थी।टेलीविज़न में शुरुआती करियर में वह विज्ञापनो में नजर आई। प्रणाली पहली बार 2018 में Zing पे टीवी शॉ “प्यार पहली बार” से टेलीविज़न शॉ की दुनिया में अपना पैर रखा। इसके बाद प्रणाली मराठी फिल्म सैराट से प्रेरित शॉ “जात न पूछो प्रेम की” में लिड एक्टर सुमन के किरदार में नजर आई।

Pranali Rathod Instagram: यहाँ जाइये

Pranali Rathod barrister Babu जैसी कई टीवी शॉ में अपना बेहतरीन किरदार निभाया।

2020 में Pranali Rathod एक अनौखे किरदार में कलर्स टीवी के शॉ बैरिस्टर बाबू में सौदामिनी के रोल में दिखाई दी। कुछ समय में प्रणाली सबके दिलो में छाने लगी और अपने करियर को उच्चाईओ पर ले जा रही है।

अब Pranali Rathod स्टारप्लस की सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में नायरा की बड़ी बेटी अक्षरा का रोल प्ले कर रही है। जिसमे वह बहुत ही तारीफ बटौर रही है। और अपना बहोत अच्छा अभिनय प्ले कर रही है। जब की देखा जाये तो दर्शक काफी खुश है। उनके किरदार को देखकर जिसमे उनके चेहरे पर सरल स्वभाव और मासूमियत साफ जलक रही है। प्रणाली टेलीविज़न की इस दुनिया में 2018 से सक्रीय है और तब से उसने कभी पीछे मूड के नहीं देखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article