SingersArunita kanjilal के जीवन के बारेमे जानिए। Pawandeep rajan और runita kanjilal...

Arunita kanjilal के जीवन के बारेमे जानिए। Pawandeep rajan और runita kanjilal biography जानिए।

अरुनिता कांजीलाल एक इंडियन सिंगर है। Arunita kanjilal Birth,arunita kanjilal date of birth कोलकता बंगाल में हुआ था। arunita kanjilal family photos में अरुनिता को बचपन से ही संगीत में रूचि थी। अरुनिता कांजीलाल की माँ भी एक गायिका है।

Arunita kanjilal age 4 साल की उम्र में ही शास्त्रीय संगीत सीखना शुरू कर दिया था। अरुनिता के चाचा ने उनको शुरूआती संगीत सिखाया है।

अरुनिता ने अपनी संगीत शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए गुरु रविन्द्र गांगुली से पुणे में संगीत शिक्षा ली। अरुनिता ने जी बांगला के रियलिटी सारेगामापा लिटल चैम्प में हिस्सा लिया और इस शो की विजेता भी रही।

अरुनिता बंगाल से है। इसलिए वह बंगाली भाषा अच्छी तरह से समज और बोल सकती है। और वह बंगाली गाने भी बहुत अच्छी तरह से गाती है।

Arunita kanjilal अपने जीवन में सर्व श्रेष्ठ सिंगर बनना चाहती है। और अपने भविष्य को अच्छा बनाना चाहती है। अरुनिता इसके लिए काफी मेहनत भी करती है।

Arunita kanjilal ने अपना संगीत सफ़र की शुरुआत कैसे की।

अरुनिता हर रोज 4 से 5 घंटे गाने की प्रेक्टिस करती है। देखा जाए तो Arunita kanjilal प्रीतम दा के संगीत की बहुत बड़ी फेन है। उनके ही मार्गदर्शन से अरुनिता ने पुराने गाने के साथ साथ नए गाने गाने की भी कोशिश करती है।

अरुनिता का निश्चय था की वह संगीत की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहती है। अरुनिता ने जी टीवी के रियलिटी शो सारेगामापा लिटल चैम्प में भी हिस्सा लिया जिसमे वह मंच का गुरुर का ख़िताब जीती थी।

Arunita kanjilal family बंगाली होने के कारन बंगाली गाने भी अच्छे से गाती है। और उसने शो में मराठी गाना सुर और खूबसूरती से पेश करके उसने सबको चौका दिया था। अरुनिता के इस गाने की वजह से उसे सन्मानित किया गया था।

Arunita kanjilal Photos

Arunita kanjilal और Pawandeep rajan का इंडियन आइडल सफ़र कैसा रहा

अरुनिता कांजीलाल तब सर्खियो में आई जब arunita kanjilal age 2022 में उसने Arunita kanjilal indian idol 12 में हिस्सा लिया। और ऑडीशन से आखिर तक अपनी गायकी का जलवा बिखेरा इस शो के जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी थे।

इंडियन आइडल शो के दरमियाँन अरुनिता कांजीलाल और Pawandeep rajan indian idol काफी सुर्खियों में रहे। इंडियन आइडल 12 में अरुनिता arunita kanjilal ka gana और पवनदीप के अफैर अफवाओ के कारन भी वह जोड़ी काफी चर्चा में रही थी।

Pawandeep rajan का जन्म उत्तराखंड के चंपावत में हुआ था। वह एक सिंगर के आलावा आदि यंत्रो बजाने में भी माहिर है। पवनदीप उत्तराखंड के ‘यूथ ब्रांड एंबेसडर’ है।

पवनदीप इंडियन आइडल 12 के विनर रह चुके है। और उनकी आवाज से इस मंच के दोरान वह देश विदेश में काफी फेमस हो चुके है।

अरुनिता कांजीलाल और पवनदीप राजन आज भी कई सारे प्रोजेक्ट और शो में साथ ही दिखाई देते है। इंडियन आइडल के कई अच्छे कंटेस्टेंट भी उनके साथ स्टेज शो में पेर्फोम्स करते दिखाई देते है। Pawandeep rajan songs और Arunita kanjilal songs कई गीत में साथ दिखाई देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article