UncategorizedBharti singh के टेलिविज़न सफ़र के बारेमे जानिए। Harsh limbachiya के बारेमे...

Bharti singh के टेलिविज़न सफ़र के बारेमे जानिए। Harsh limbachiya के बारेमे जानिए।

भारती सिंह भारतकी जानी मानी हास्य कलाकार है। Bharti singh का जन्म 3 जुलाई 1986 में अमृतसर पंजाब में हुआ था। Bharti singh family भारती के पिता की बहुत ही कम उम्र में मृत्यु हो गई थी। उनके पिताजी के जाने के बाद उनकी माता ने अकेले ही उनके परिवार को संभाला था।

भारती ने अपनी पढ़ाई अमृतसर में ही पूर्ण की है। भारती सिंह एक अच्छी Bharti singh comedian होने के साथ साथ राष्ट्रीय लेवल की शूटर भी रह चुकी है। इतना ही नहीं भारती को उनकी शूटिंग के लिए गोल्ड मेडल से भी नवाजा जा चूका है।

भारती ने अपने जीवन में कई परेशानियो का सामना किया है। भारती ने अपने पिता ना होने के कारन अपनी लाइफ में कई संघर्ष का सामना करके आज ये मुकाम हासिल किया है।

Bharti singh का टेलिविज़न परदे पर सफ़र

भारती ने अपने करियर की शुरुआत Bharti singh age में इंडियन लाफ्टर चेलेंज से की। इस शो में भारती ने अपनी अच्छी इमेज बनाई और लोगो का दिल जितने में कामयाब रही। इस शो के बाद भारती ने कई सारे शो में परफॉर्म किया।

स्टार वन के शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चेलेंज में भारती दूसरी रनर अप रही। तब से भारती सिंह दर्शको के बिच में लल्ली के नाम से फेमस हुई।

Bharti singh comedian भारती ने कॉमेडी सकॅस, कॉमेडी सकॅस के सुपर स्टार, कॉमेडी सकॅस का जादू, जुबली कॉमेडी सकॅस, कॉमेडी सकॅस के तानसेन आदि शो में काम किया।

भारती ने स्टार प्लस के शो प्यार में ट्विस्ट में भी अभिनय किया। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न में कॉमेडी सकॅस का नया दौर शो में भी काम किया। झलक दिख ला जा 5 में भारती एक प्रतियोगी बनकर आई।

इसके अलावा भारती सौ साल सिनेमा के शो में होस्टिंग की। नच बलिए 6 में भारती अतिथि बनकर आई। भारती सिंग हर बार Bharti singh new look में दिखाई देती है।

Bharti singh latest pics

Harsh limbachiya के बारेमे जानिए

भारती सिंह ने 2017 में Bharti singh hasband हर्ष लिम्बचिया से शादी की। हर्ष लिम्बचिया का जन्म 30 जनवरी 1987 में हुआ। हर्ष का जन्म एक मध्यमवर्गीय गुजराती हिन्दू परिवार में हुआ था। हर्ष अपने माता पिता के साथ संयुक्त फॅमिली में रहते थे।

हर्ष एक राइटर और टेलिविज़न निर्माता है। हर्ष लिम्बचिया ने भारती सिंह के साथ कई रियालिटी शो में होस्ट के तौर पर भी काम किया है।

फिल्म मलंग में टाइटल ट्रेक के बोल और पीएम मोदी फिल्म के डाइलॉग हर्ष लिम्बाचिया ने ही लिखे है। हर्ष ने Bharti singh height in feet और उनके ज्यादा वजन को जानते हुए उनको इन सब के साथ अपनाया।

हर्ष अपनी वाइफ भारती सिंह को बहुत ही चाहते है। वह हंमेशा भारती के साथ खड़े दिखाई देते है।

भारती और हर्ष में काफी अच्छी बोन्डिंग भी है। हाल ही में Harsh limbachiya और भारती के जीवन में एक और सदस्य भी जुडा है। Bharti singh pregnant भारती ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article