Bhool Bhulaiyaa 2 रिलीज़ डेट | Bhool Bhulaiyaa 2 trailer और जानिए Bhool Bhulaiyaa 2 full movie के बारेमे

Bhool Bhulaiyaa 2 इंडियन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानेमाने डायरेक्टर, लेखक और प्रोडूसर Anees Bazmee के द्वारा प्रदर्शित की जानेवाली बेहतरीन ड्रामा और कमेडी मूवी है।

हल ही में चलरही कोरोना महामारी के दौरान कई राज्यों ने सिनेमे घरो को बंद रखनेकी सूचना दी है। लेकिन कई राज्य जिनमे कोरोना का संक्रमण काम है वह सिनेमा घरो प्र कोई तरह की कोई पाबंदी नहीं है । यह कई फिल्म रचो के लिए बेहद अच्छी खबर है।

नया वर्ष 2022 के शुरुआत होते ही लोगो को यह जानने की बेहद उत्सुकता होती है की इस साल हमारी जानीमानी फिल्म इंडस्ट्री Bollywood  कोनसी नयी मूवीज रिलीज़ करने वाली है।

हमारी जानकारी के मुताबिक इस वर्ष 2022 में कई बेहतरी फलमे रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्मे बेहतरीन कलाकार (Actor) के द्वारा कास्ट की जाने वाली है। इनमेसे के फिल्म Bhool Bhulaiyaa 2 है।

Bhool Bhulaiyaa 2 trailer कब रिलीज़ होने वाला है

हमारी जानकारी के मुताबिक Bhool Bhulaiyaa 2 trailer अभीतक रिलीज़ नहीं हुआ है। हलाकि Bhool Bhulaiyaa 2 trailer बहुत जल्दी ही T-Series के द्वारा रिलीज़ होने को संभावना है। खबरों के मुताबिक के मुताबिक यह फिल्म Horror  के साथ साथ बेहद comedy भी है।

Bhool Bhulaiyaa 2 release date कोनसी है

हमारी जानकारी के मुताबिक Bhool Bhulaiyaa 2 release date तक़रीबन मार्च महीने के अंतिम Friday को होने वाली है। फिल्मो के जानेमाने प्लेटफार्म IMDB  के मुताबिक यह तक़रीबन Bhool Bhulaiyaa 2 release March 25, 2022 को होने वाली है।

हल चलरही कोरोना महामारी के चलते फिल्मो की रिलीज़ होने वाली तारीखों में बदलाव भी आ सकता है।

जानिए bhool bhulaiyaa 2 full movie के बारेमे और Bhool Bhulaiyaa 2 cast के बारेमे

नए साल 2022 में प्रदर्शित होने वाली bhool bhulaiyaa 2 full movie Horror  के साथ-साथ एक comedy movie भी है। यह फील बेहतरीन डायरेक्टर Anees Bazmee के अंडर में प्रदर्शित की जाने वाली है। यह फिल्म जानिमानी कंपनी T-Series के अंडर में रिलीज़ होनेवाली है। Bhool Bhulaiy की स्टोरी जानेमाने राइटर Farhad Samji, Aakash Kaushik ने लिखी है।

T-Series के मालिक भूषण कुमार के मुताबिक वह Producer Murad Khetani ke साथ यह दूसरी फिल्म की घोषणा से बेहद रोमांचित है। मुराद और भूषण के द्वारा रिलीज़ की गयी फिल्म Kabir Singh ने इंडस्ट्री में बेहद नाम और पैसा कमाया था।

Bhool Bhulaiyaa 2 Producer Murad Khetani के मुताबिक bhool bhulaiyaa 2 full movie सिनेमा घरोमे प्रदर्शित की जाएगी। उनके मुताबिक वे बहुत ही रोमांचित है यह फिल्म को रिलीज़ होते हुए देखने के लिए। मुराद यह फिल्म में जानेमाने और बेहद चर्चित एक्टर कार्तिक Aryan को इस फिल्म की कमान सोप रहे है। 

Bhool Bhulaiyaa 2 cast जाने मने एक्टर Kartik Aryan के साथ साथ एक्ट्रेस Kiara Advani और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस Tabu को शामिल किया गया है। साथ ही इस फिल्म में बेहद मजाकिया और रोमांचक एक्टर Rajpal Yadav, Sanjay Mishra, और Milind Gunaji को शामिल किया जाने वाला है।

यह सभी एक्टर कई कॉमेडी फिल्मो में काम कर चुके है जिनमेंसे कई फिल्मे बेहद हिट हुई है। यह फिल्मे के अनुभवी कास्ट एक्टर और डायरेक्टर के उत्साह को देखकर लगता है की यह फील भी बेहद हिट होने की संभावना है।

NumberTypeName
1Producermurad khetani
2DirectorAnees Bazmee
3WriterFarhad Samji, Aakash Kaushik
4ActorKartik Aaryan, Rajpal Yadav, Sanjay Mishra, Milind Gunaji
5ActressKiara Advani, Tabu

Bhool Bhulaiyaa मूवी की सफलता

डायरेक्टर Priyadarshan के द्वारा प्रदर्शित की गई Bhool Bhulaiyaa भी comedy और Horror थी यह मूवी भी बेहद हिट रही थी। इस फिल्म की कास्ट बेहद जानेमाने एक्टर Akshay Kumar और एक्ट्रेस Vidhya Balan ने की थी।

2007 में रिलीज़ हु फिल्म Bhool Bhulaiyaa में और भी कई दिग्गज कलाकारों को शामिल किया था जिनमे  Paresh Rawal, Manoj Joshi, Asrani, Rajpal Yadav, और Vikram Gokhale भी थे।

फ़िल्मी परदे पर रिलीज़ की गयी फिल्म Bhool Bhulaiyaa बेहद रोमांचित करनेवाली और सेहत में डराने वालीथी। इस फिल्म की सफलता के बाद इस फिल्म के दीसरे अध्याय को रिलीज़ करने का विचार रखा गया था।

हमें यह आशा है की 2007 में आयी Bhool Bhulaiyaa मूवी की तरह ही Bhool Bhulaiyaa 2 मूवी बेहद सुर्खिया बटोरे और लोगोको एंटरटेन करे। bhool bhulaiyaa 2 full movie को अपने नजदीकी सिनेमा घरो में जाकर जरूर देखे।

Leave a Comment