SingersBidipta chakraborty indian idol के सिंगिंग सफर के बारे में जानिए

Bidipta chakraborty indian idol के सिंगिंग सफर के बारे में जानिए

बिदिप्ता चक्रवर्ती का जन्म 9 दिसंबर 2004 में कोलकाता पश्चिम बंगाल में हुआ था। Bidipta chakraborty indian idol बिदिप्ता चक्रवर्ती इंडियन आइडल 13 में भाग लेने के लिए जानी जाती है। Bidipta chakraborty age बिदिप्ता चक्रवर्ती इनसे पहले 2017 में रियालिटी शो ‘सा रे गए मा पा लिल चैम्प’ में भी भाग ले चुकी है। जिसमे वह दूसरी रनर उप रह चुकी है।

इंडियन आइडल 13 में भाग लेकर बिदिप्ता चक्रवर्ती ने अपनी एक अलग ही पहचान हासिल की है। बिदिप्ता चक्रवर्ती को उसकी गायकी के लिए तो जाना जाता है। पर उसकी खूबसूरती के भी लोग काफी दीवाने हो चुके है। बिदिप्ता चक्रवर्ती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं।

बिदिप्ता चक्रवर्ती इंडियन आइडल Bidipta chakraborty indian idol में सभी प्रतियोगी को अपनी गायकी से सभी को बहुत अच्छी टक्कर दे रही है। सूरज बड़जात्या जब शो में आए तब बिदीप्ता चक्रवर्ती के गाने के तो फेंन हुए पर उनको फिल्म में काम करने का भी ऑफर दिया। वैसे देखा जाए तो बिदीप्ता बहुत सारे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है।

Bidipta chakraborty के बारे में जानकारी

नाम बिदिप्ता चक्रवर्ती
जन्म तारीख 9 दिसंबर 2004
जन्म स्थल कोलकाता,पश्चिम बंगाल
पेशा गायिका
बहन बिदिशा चक्रवर्ती
पढ़ाई स्थल सौडेपुर
नागरिकता भारतीय

Bidipta chakraborty instagram

इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाए : क्लिक करे

Bidipta chakraborty age में सिंगिंग सफर के बारे में जानिए

Bidipta chakraborty को Bidipta chakraborty age बचपन से गाने का शोख था। बिदीप्ता ने कई सिंगिंग टीवी शो में भाग लिया है। और अपनी अच्छी परफॉरमेंस दी है। 2017 में रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा बांग्ला’ में हिस्सा लिया और अपने सिंगगिंग करियर की शुरुआत की।

2021 में भी बिदीप्ता ने ‘सा रे गा मा पा’ में हिस्सा लिया। फिर बिदीप्ता चक्रवर्ती नेहा कक्कर, विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के शो Bidipta chakraborty indian idol इंडियन आइडल में भाग लेती दिखाई दे रही है। और अपनी परफॉरमेंस का जलवा दिखाती नजर आ रही है। जिसमे उनकी गारकी के साथ साथ उनकी खूबसूरती की भी तारीफ हो रही है।

Rishi singh and bidipta chakraborty के बिच क्या रिश्ता है ?

Indian idol 13 में rishi singh and bidipta chakraborty को देखा जाए तो वह इस समय अपने प्यार का इजहार करते दिखाई दे रहे है। इंडियन आइडल में इस समय rishi singh और bidipta chakraborty काफी चर्चे में है। दोनों अपनी बेस्ट पर्फोमन्स देते दिखाई दे रहे है।

bidipta chakraborty को ऋषि अपना आइडल मानते है। कहा जाता है की ऋषि बिदीप्ता की फोटो अपनी जेब में रखते है। ऐसी बातो को लेकर ऋषि और बिदीप्ता आजकल काफी चर्चा का विषय बने हुए है। एक तरफ लोग उनकी गायकी से भी उनके दीवाने हो रहे है। और जजिस भी उनकी गायकी और उनकी जोड़ी के दीवाने है।

Rishi singh and bidipta chakraborty इंडियन आइडल में कई पर्फोमन्स भी साथ कर चुके है। और उन्होंने साथ पर्फोमन्स करके अपनी गायकी को बहुत अच्छे से साबित किया है। एक यही कारन है की लोग उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article