ActorsJohn Abraham diet plan और workout(John Abraham house)

John Abraham diet plan और workout(John Abraham house)

फिल्म इंडस्ट्री में फिटनेस और बॉडी मेंटेन करने वाले सेलिब्रिटी की बात की जाये तो जॉन अब्राहम का नाम सबसे पहले आता है।

John abraham diet plan के बड़े पक्के है। जॉन अपनी दमदार हॉट पर्सनालिटी और अपने फिट आउटलुक के लिए जाने जाते है।

John Abraham का करियर

John abraham workout में जरा सी भी लापरवाही नहीं करते उनके लिए हेल्थ और वर्कआउट से ज्यादा जरुरी कुछ भी नहीं है।जॉन ने ऐडवर्टाइज़मेंट और मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की।

फिल्मो से जॉन ने बहुत नाम कमाया और John abraham movie में 2003 में फिल्म जिस्म से जॉन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा अपनी दमदार एक्टिंग से उसने सबका दिल जित लिया और आज तक वह फ़िल्मी दुनिया में सक्रीय है।

आज यंगस्टर्स उनकी फिटनेस के दीवाने है। उनके जैसी फिट बॉडी बनाने के लिए जिम में दिन रात पसीना बहाते है।

John Abraham workout

John abraham body फिटनेस और अपना वर्कआउट मेंटेन करने के लिए सुबह जल्दी उठते है। John वीक में हर रोज अपने अलग अलग बॉडी पार्ट को ध्यान में लेकर एक्सरसाइज है।

जॉन एक्सरसाइज़, फंक्शनल, क्रॉस-फिट, स्ट्रेंथ एक्सरसाइज पर ज्यादा ध्यान देते है। जॉन इसके साथ-साथ योगा और मेडिटेशन पर भी ध्यान देते हैं वह मानते हैं कि यह करने से बॉडी कंट्रोल और लाइफ में बैलेंस आता है।

जॉन अपने खाने में भी लापरवाही नहीं करते अपनी हेल्थ को ध्यान में रखकर खाना लेते है। John abraham new look बेहद ही खूबसूरत और फिट है।

John Abraham diet plan

अपनी हेल्थ मेंटेन करने के लिए एक्सरसाइज के साथ आठ अपने John abraham diet plan को लेकर भी बड़े स्ट्रिक्ट है। जिसमे वह वेज और नॉन वेज खाने को दिन में बराबर मात्रा में लेते है।

जॉन वर्कआउट से पहले ग्रीन टी, ब्लैक कॉफी,4 एग,1 आलू ,1 शकरकंद और ब्राउन ब्रेड, कॉर्न फ्लेक्स, और एक सेब खाते है। वर्कआउट के बाद 6-7 उबले हुए एग का सफेद भाग और प्रोटीन शेक लेते है और सुबह ब्रेक के टाइम प्रोटीन सलाड और पास्ता लेते है।

जब की लंच में स्टीम की हुई फिश,सब्जी,रोटी,दाल,स्प्राउट और दही लेना पसंद करते है। जॉन अपने डाइट में प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेड की मात्रा ज्यादा रखते है। और अपने डाइट और John abraham workout में कुछ भी लापरवाही किए बिना अपने नियमो का पालन करते है।

John Abraham photos

John abraham बॉडी कैसे बनाते है?

जॉन अपनी बॉडी मेंटेन रखने में बड़े पक्के है। John abraham age के बावजूद John abraham upcoming movie में और भी फिट दीखते है। जब जॉन फिल्मो की शूटिंग में बिजी होते है तब वह घर पर आकर वर्कआउट करते है।

रेग्युलर वर्कआउट के कारन जॉन अपनी बॉडी जब चाहे तब अपने हिसाब से घटा या बढ़ा सकते है। बॉडी मेंटेन रखने के लिए वह हर रोज रनिंग, साइकलिंग, डंबल के साथ एक्सरसाइज़, पैरो की एक्सरसाइज़, मसल्स की एक्सरसाइज़, जॉन हप्ते में कुछ टाइम आराम के लिए भी निकलते है।

क्योकि वह मानते है की आराम भी उतना ही जरूरी होता है। वह अपने डाइट में प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेड वाला खाना ज्यादा लेते है।

John abraham का मुंबई बांद्रा में घर;’विला इन द स्काय’

जॉन अब्राहम का मुंबई में बांद्रा में समुद्र किनारे एक बहुत बड़ा विशाल घर है। John abraham house का नाम ‘विला इन द स्काय’ है। जॉन का यह शानदार घर उनके भाई और उनके पिताजी ने डिजाइन किया है।

2011 में परिवार की डिज़ाइन और वास्तु फर्म में किया गया था। जॉन का यह हाउस 4000 वर्ग फुट में फैला हुआ है।और उसकी सिम्पलीसिटी ही सबको उसकी तरफ आकर्षित करती है। John abraham net worth देखि जाए तो सालाना करोड़ो में है।

जॉन का घर में जिम, आलीशान किचन, ड्रॉइंग रूम, कई सारे कमरों वाला है। जॉन के घर का इंटीरियर बहुत सुन्दर और बारीकी से किया गया है। जॉन के इस घर का काम 14 महीने चला था।

जॉन के पिता आर्किटेक थे। उनके भाई ने अपने पिता के इस काम को आगे बढ़ाया दोनों ने मिलकर ‘विला इन द स्काय’ को बेहद खूबसूरत और मनमोहक बनाया है। जॉन ने अपने John abraham diet plan को मेंटेन करने के लिए अपने इस घर में जिम भी बनवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article