SingersKavya Limaye के गाने kavya limaye biography और परिवार के बारें में...

Kavya Limaye के गाने kavya limaye biography और परिवार के बारें में जानिए

kavya Limaye का जन्म 19 जनवरी 2003 को वड़ोदरा में हुआ था। kavya Limaye Study नवरचना हायर सेकेंडरी स्कूल,वड़ोदरा से शिक्षा की है। हाल में वह मुंबई की college ‘हिंदुस्तानी क्लासिकल वोकल’ में पढ़ाई कर रही है।

Kavya Mother का नाम अशिता लिमये है, father of kavya limaye वह लोकप्रिय kavya limaye father गुजराती Singar है। Kavya Father का नाम सचिन लिमये है वह भी लोकप्रिय गुजराती Singar है और ‘गोपाला’,’कृष्णा गोपाला’ ऐसी कई भक्ति एल्बमों बनाई है।

उनके माता-पिता 20 से अधिक वर्षो से संगीत के साथ जुड़े है। काव्य के पिता ने कल्याण जवेलर्स के टीवी विज्ञापन के लिए आवाज दी है।Kavya एक गायक मशहूर सिंगर आध्यात्मिक गुरु और सिंगर ऋषि नित्यप्रज्ञा की रिश्ते में उनकी भतीजी है।

Kavya Limaye Career कैसे शुरू हुआ जानिए

Kavya Limaye Age 19 वर्ष [2022] की है। kavya limaye family काव्या बचपन से ही अपने पिताजी के साथ संगीत समारोह में जाती थी। kavya indian idol age उसने 7 साल की उम्र में पिता के साथ स्टेज़ Performance करना शुरू कर दिया था।

Kavya Limaye ने साल 2016 में गायन रियलिटी शो ‘द वॉयस इंडियन किड्स सीजन 2’ में एक प्रतियोगी के रूप में शरुआत की,और kavya ने ‘बॉम्बे वेलवेट’ फ़िल्म इस शो में जजिस नीति मोहन, शान और शेखर रवजियानी थे।

काव्या यह शो season 1 की second रनर-अप बनी थी और उन्हें 10 लाख रूपये का इनाम मिला था। उसके बाद काव्य ने ‘इंडियन आयडल’ में ऑडिशन दिया। ‘इंडियन आयडल’ एक भारतीय गायकी शो है। जिसमें लोग अलग-अलग जगह हिस्सा लेने आते है।

यह शो में काव्या ने शानदार गाना गाकर जजिस और सब दर्शको का दिल जित लिया। इस शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कर और विशाल ददलानी जज कर रहे है।

Kavya Limaye Biography के बारें में जानिए

नाम काव्या लिमये
जन्म दिनांक 19 जनवरी 2003
जन्म स्थान वडोदरा, गुजरात, भारत
स्कूल नवरचना हायर सेकेंडरी स्कूल
कॉलेज ‘हिंदुस्तानी क्लासिकल वोकल’
माता का नामअशिता लिमये
पिता का नाम सचिन लिमये
भाई-बहन1 छोटी बहन ;भाई-ज्ञात नहीं
पेशा गायक
धर्म हिन्दू
शैक्षिक योग्यता ग्रेजुएशन चल रहा है

Kavya Limaye Photo

Kavya Limaye Song List

Song
Radha Bole Madhav Ne
Pehli Vaar Aaje
Mi Bolale Na Kaahi
Raama
Mere Pyare Krishna
Bas Ek Tu
Dancing With The Tune
Aansoo Vinaani
Hello Zindagi
Bam Bam Bhole
Dekho Shyam
Shrirang Vitthala
Ehsaas Taro Unplugged
Chal Mann Chal Shreeji Na Charno Ma

Kavya Limaye ‘Indian Idol Season 13’ में Participants किया

Kavya Limaye ने ‘Indian Idol Season 13’ में Audition दिया और Kavya Limye ने Audition में गीत गाकर जजिस और kavya limaye songs सब लोगों का दिल जीत लिया। kavya limaye ने शो में bam bam bhole song को भी लोगो ने bam bhole bam bhole बहुत पसंद किया।

Kavya Limaye ने ‘Indian Idol Season 13’ में Audition में Select हुई। उसने 2022 में मशहूर रियलिटी शो ‘Indian Idol Season 13’ में भाग लिया। इस शो को Kavya Limaye Indian Idol Season 13 से उसको नई पहचान मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article