ActressMouni Roy marrige के बारेमे जानिए। Mouni roy latest pics, hasband, family...

Mouni Roy marrige के बारेमे जानिए। Mouni roy latest pics, hasband, family के बारेमे जानिए।

मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 में बंगाल के कूचबिहार शहर में एक mouni roy family बंगाली परिवार में हुआ था। मौनी रॉय ने कई टीवी शो और फिल्म में काम किया है। Mouni roy family एक फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखती है। उनकी माता का नाम मुक्ति रॉय और पिता का नाम अनिल रॉय है।

मौनी ने अपनी पढ़ाई केन्द्रीय विद्यालय में की है।और आगे की पढ़ाई जामिया मिलिया इस्लामिया से पूरी की हुई है। मौनी को पढ़ाई से ज्यादा एक्टिंग का सोख था। मौनी ने अपनी पढ़ाई बिच में ही छोड़ कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा।

मौनी रॉय ने अपनी mouni roy 1st serial में एक्टिंग की और टीवी शो देवो के देव महादेव और Mouni roy naagin में अपना किरदार निभाया था। और इस दोनों किरदार में उसने अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर कर अपने दर्शको के दिलो में अपनी अनोखी छाप छोड़ी है।

Mouni roy के बारेमे जानिए

नाम मौनी रॉय
जन्म28 सितंबर 1985
जन्म स्थलकुचबिहार (बंगाल)
राशि सिंह
माता का नाम मुक्ति रॉय
पिता का नाम अनिल रॉय
पति का नामसूरज नाम्बियार
ऊंचाई5’5′

Mouni roy movies and tv shows में कैसे पहचान बनाई

मौनी रॉय ने 2007 में एकता कपूर के टीवी शो ‘क्योंकी सास भी कभी बहु थी’ से एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा। हलाकि इसके बाद मौनी ने कुछ सालो तक काफी स्ट्रगल किया। पर फिर कुछ साल बाद वह वापिस टीवी शो में दिखाई दी और तब से मौनी ने पीछे मुड के नहीं देखा।

Mouni roy movies and tv shows दोनों में अपना बेस्ट काम किया। और उसमे अपना नाम कमाया।

‘नागिन’ सीरियल के शिवन्या और ‘देवो के देव महादेव’ में सती के किरदार किए। मोनी की मेहनत रंग लाई। इसके बाद मोनी रॉय ने कई सीरियल, रियलिटी शो और फिल्मों में काम किया।

Mouni roy latest pics

मौनी को लोग नागिन के नाम से जानते है। नागिन के इस किरदार से मौनी ने अपनी एक अलग ही छाप छोड़ दी है।

Mouni Roy marrige के बारेमें जानिए। मौनी रॉय की शादी कैसे और किसके साथ साथ हुई

मौनी रॉय हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। मौनी ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ सात फेरे लिए है। Mouni roy suraj nambiar और mouni roy husband ने गोवा में मलयालम और बंगाली रित रिवाज से शादी की।

मौनी रॉय के पति साऊथ इंडियन है। इसलिए Mouni roy marrige मलयालम लुक में दुल्हन बनकर शादी की। सारी रस्मे दिलसे निभाती हुई नजर आई।

Mouni roy in saree अपने मलयालम लुक में एकदम परी तरह खुबसूरत नजर आ रही थी।

टीवी की सबसे खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक Mauni roy in lehenga सिंपल शादी के जोड़े में दुल्हन बनी हुई थी। फिरभी इतनी आकर्षक और खुबसूरत दिखाई दी।

शादी एन्जॉय करते हुए कई तस्वीरे शेयर की है। और कई फोटोज में वह शादी की रस्मो को निभाने के लिए एक्साइटेड होती दिखाई दे रही है। अपने दुल्हन लुक में मौनी ने गोल्डन ज्वेलरी पहनके और Mouni roy height भी खुबसूरत दिखाई दे रही थी।

मौनी रॉय और Mouni roy hasband name सूरज नाम्बियार ने गोवा के पाच सितारा होटल में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे। मौनी रॉय की शादी में उनके खास दोस्त शामिल हुए। उनके तमाम शुभ चिंतक ने उन्हें सोशल मिडिया के माध्यम से ढेर सारी बधाई और आशीर्वाद दीया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article