Singersमशहूर Rito Riba song को सुनिए और download करे

मशहूर Rito Riba song को सुनिए और download करे

टीवी में इन दिनों में रियालिटी शो Indian Idol Season 13 में अरुणाचल प्रदेश में रहनेवाले सिंगर-कंपोजर Rito Riba Audition देने आए थे। अपनी जबरदस्त गायकी से Rito Riba Song को गाने से लोगों के दिलो को जीत लिया।

Indian Idol 13 शो की शुरुआत में 30 कंटेस्टेंट चुने गए थे, जिसमें से जजों को टॉप 15 को चुनना था। पहले से रितो को लोगो ने पसंद किया था, लेकिन टॉप 15 में से रितो बहार कर दिया गया।

Rito Riba Indial Idol में खुद का कंपोज किया हुआ गाना गाया जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया। रितो रिबा के इस परफॉमेन्स का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शको ने यही सोचा था की रितो का सिलेक्शन हो जाएगा।

इंडियन आयडल शो के जजेस को भी यह गाना पसंद आने के बावजूद उन्होंने रितो रिबा को शो में सिलेक्ट नहीं किया। जजेस ने उन्हें टॉप 15 की रेस से बहार कर दिया।

रितो रिबा का गाना सुनने के बाद इंडियन आयडल 13 के जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने मना कर दिया।

Rito Riba Song को सुनिए यूट्यूब के माध्यम के द्वारा

मशहूर Rito Riba ने गाना गया था उसका नाम Heer Ranjha है। Heer Ranjha lyrics निचे दी गई है।

जो तेनु धूप लागे वे तान मैं चाह
बन जाऊं
तेरी खुशी के खातिर मैं
सारे जग से लड्ड जावां

है मेरी याही आरजू
के तेरा ही मैं साथ
दूं तेरा बनके रहूं
सदा मैं परछावा

तू मेरी हीर, मैं करता
हूं
न कोई दूजा सोहनिये

तू मेरी हीर, मैं तेरा रांझा करता
हूं मैं तुझसे ये वादा
मैं एक प्यासा तू नीर बंजा सोहनिये

हां…।

तू मेरी हीर, मैं तेरा रांझा करता
हूं मैं तुझसे ये वादा
तेरे बगैर न कोई दूजा सोहनिये।

रितो रिबा बने इंटरनेट सेंसेशन

एक टैलेंटेड कंटेस्टेंट को सिलेक्ट न करने पर इंडियन आयडल शो के कई दर्शक और कई सोशल मिडिया यूजर्स इस शो की बहोत आलोचना कर रहे है।

इतने टेलेंटेड सिंगर Rito riba को Indian Idol 13 के शो से निकाले जाने पर फैन्स भड़क गये है और शो को बायकॉट करने की बात कर रहे है। रितो का सिलेक्शन नहीं होने पर लोग अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे है।

अब इस विवाद में नागालैंड के मंत्री भी शामिल हुए है। Temjen Imna Along ने शार्क टैंक इंडिया का एक मीम ‘ओह हम भी बना लेंगे’ शेयर करते हुए इंडियन आयडल शो पर निशाना साधा है।

नागालैंड के मंत्री Temjen Imna Along रितो रिबा के सपोर्ट में उतर आई है। उन्होंने नोर्थ इंडिया के सिंगरों की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर पर रितो के ऑडिशन का विडीयो शेयर किया है। साथ में उन्होंने नोर्थ इंडिया के सिंगरों की प्रशंसा भी की है।

एक यूजर ने इंडियन आयडल शो पर गुस्सा दिखाते हुई लिखा है की, ‘इन लोगों ने नोर्थ ईस्ट के टैलेंट रितो को रिजेक्ट किया है,वो पहले वाला इंडियन आयडल नहीं रहा सर,ये एक कंट्रोल्ड शो है,एक जैसे जज हर बार लेते है सर’ यह लिखा है।

रितो रिबा का गाना रांझणा हुआ रिलीज़

रितो रिबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में “तू मेरी हीर” गाना गाते हुई वीडियो शेयर किया है। रितो का गाना एक बार नहीं पर बार-बार सुनना अच्छा लगता है।

इंडियन आयडल शो से बहार निकाले गए रितो अपना खुद कंपोज किया हुआ गाना लेकर आए है। रितो रिबा के इस गाने का नाम Tu Meri Heer Me Tera Ranjha है इस रोमांटिंक गीत में टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री शिवांगी जोशी दिखेगी। शिवानी के साथ रोहित खंडेलवाल भी दिखाई देंगे।

रितो रिबा पॉप्युलर सिंगर बनने का सपना लेकर इंडियन आयडल 13 के मंच पर आए थे ,बेहद अच्छा गाने के बावजूद रितो को शो से बहार कर दिया गया। रियालिटी शो में रिजेक्ट करने के बावजूद रितो ने हार मानी नहीं।

Rito Riba Song ‘हीर रांझणा’ के साथ ऊंची उड़ान भरकर साबित कर दिया की, इंडियन आयडल 13 शो के टॉप 15 से निकलकर जजिस ने बहोत भी बडी गलती कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article