UncategorizedSara Tendulkar की बॉलीवुड में एन्ट्री के बारे में जानिए। Sara Tendulkar...

Sara Tendulkar की बॉलीवुड में एन्ट्री के बारे में जानिए। Sara Tendulkar biography

सारा तेंदुलकर जाने माने भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की बेटी है। Sara Tendulkar की माता अंजलि तेंदुलकर बाल रोग की डॉक्टर है। सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 मुंबई में हुआ था। सारा तेंदुलकर के भाई का नाम अर्जुन तेंदुलकर है।

सारा तेंदुलकर जाने माने स्टार कीड्स में से एक है। सारा ने अपनी Sara Tendulkar education शुरुआत की पढ़ाई मुंबई में धीरुभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। और सारा तेंदुलकर ने लंदन में यूनिवर्सिटी कॉलेज में मेडिसिन में ग्रेज्युएशन किया है।

सूत्रों की माने तो कहा जा रहा है की सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। सारा कई बार सोशल मिडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। Sara Tendulkar height दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।

Sara Tendulkar biography

नामसारा तेंदुलकर
पिता का नाम सचिन तेंदुलकर
माता का नाम अंजलि तेंदुलकर
भाई का नाम अर्जुन तेंदुलकर
जन्म12 अक्टूबर 1997
धर्महिन्दू
राष्ट्रीयता भारतीय
गृहनगर मुंबई, महाराष्ट्र ,भारत

Sara Tendulkar photos

Sara Tendulkar की बॉलीवुड में एन्ट्री के बारे में जानिए

Sara Tendulkar news मीडिया के सूत्रों के अनुसार जानने में आया है की सारा तेंदुलकर इन दिनों अभिनय की शिक्षा ले रही है। और जल्द ही बॉलीवुड में एन्ट्री कर सकती है। सारा की हंमेशा से बॉलीवुड में दिलचस्पी रही है।

सारा की बोलीवुड एन्ट्री को लेकर Sachin Tendulkar और अंजलि तेंदुलकर ने कहा था की अभी Sara Tendulkar age अपनी पढ़ाई को एन्जॉय कर रही है। और यह सारी खबरों को उन्होंने अफवाह बताया था।

सारा तेंदुलकर मोडलिंग की दुनिया में अपना कदम रख चुकी है। सारा ने ई-कॉमर्स पोर्टल के लाइफस्टाइल विज्ञापन से अपने मोडलिंग करियर की शुरुआत की इस विज्ञापन में सारा ने स्टनिंग लुक्स को फलॉन्ट करते हुए दिखाई दी थी।

Sara Tendulkar के साथ इस विज्ञापन मे तानिया श्रॉफ और बनिता संधू भी नजर आई थी। कहा जाता है की सारा तेंदुलकर बचपन से ही अपने निर्णय खुद लेती है। और उनके माता पिता भी उनके निर्णय में उनका साथ देते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article