ActorsShalin bhanot biography और Shalin bhanot movies and tv shows के बारे...

Shalin bhanot biography और Shalin bhanot movies and tv shows के बारे में जानिए

Shalin bhanot का जन्म जबलपुर मध्यप्रदेश में एक मध्यमवर्गीय परिवार में 15 नवंबर 1982 में हुआ था। परिवार में हुआ था। Shalin bhanot movies and tv shows शालीन ने अपनी शुरुआती पढ़ाई भी जबलपुर मध्यप्रदेश में की।

शालीन ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में टीवी शो ‘एम्टीवी रोडीज 2’ से की थी। टीवी शो ‘आयुष्यमान’ में शालीन ने अक्षय का रोल निभाया था।

Shalin bhanot सात फेरे:सलोनी का सफर, बेटियाँ अपनी या पराया धन,एयर होस्टेस,आहट,संगम जैसे कई टीवी शो में नज़र आए। शालीन ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीता है। शालीन ने म्यूजिक गांव में भी काम किया है। शालीन ने हमेशा अपने आपको अपने काम से जुड़ा रखते है।

Shalin bhanot wife daljeet kaur

Shalin bhanot wife daljeet kaur दोनों की शादी 2009 लेकीन दोनों की शादी कुछ ज्यादा समय तक नहीं टीक पाई। दोनों के बिच काफी अनबन और झगड़े शुरू हो गए। उनकी शादी ज्यादा टिक नहीं पाई करीब 5 साल बाद दोनों साथ रहे और 2015 में दोनों अलग हुए।

Shalin bhanot wife daljeet kaur ने शालीन पर काफी आरोप भी लगाए थे। शालीन उनसे मारपीट करता है और दहेज़ की मांग करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए। shalin bhanot wife daljeet kaur का एक बेटा भी है। हालांकि बेटे की कस्टडी दलजीत के पास है।

Shalin bhanot and daljeet kaur अब अपनी अपनी लाइफ अपने तरीके से जीते है। दोनों ही एक अच्छे एक्टर होने की वजह से दोनों अपनी अपनी लाइफ अच्छे से जी रहे है।

Shalin bhanot instagram

इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाए:क्लिक करे

Shalin bhanot photo

Shalin bhanot son

शालीन की पूर्व पत्नी दलजीत और शालीन का एक बेटा भी है। शालीन और दलजीत का बेटे की कस्टडी उनकी पूर्व पत्नी दलजीत के पास है। उनके बेटे का नाम जयडॉन है।

shalin bhanot आजकल ‘बिग बॉस 16’ में दिखाई दे रहे है और काफी चर्चे में है। ‘बिग बॉस 16’ में टीना दत्ता का विश्वाश जितने के लिए शालीन ने अपने बेटे जयडॉन की कसम खाई। जिससे उनकी पूर्व पत्नी दलजीत बहुत गुस्से हुई और बहुत ही नाराजगी दिखाई।

Shalin bhanot family

Shalin bhanot की फॅमिली में वह तीन भाई बहन और उनके माता पिता है। shalin bhanot family में उनके पिता का नाम बृजमोहन भनोट है। उनकी माता का नाम सुनीता भनोट है।

शालीन की एक बहन भी है। उनका नाम श्वेता भनोट नागपाल है। और उनका एक बड़ा भाई भी है। जिसका नाम राहुल भनोट है। shalin bhanot family शालीन और उनकी पूर्व पत्नी का एक बेटा भी है। हालाकि वह अभी उनकी पत्नी के साथ रहता है।

Shalin bhanot movies and tv shows

Shalin bhanot movies and tv shows में शालीन भनोट के टीवी शो के बारे में बात करे तो शालीन ने कई सारे टीवी शो में काम किया है। शालीन ने अपनी अच्छी एक्टिंग से सभी टीवी शो में अपनी अच्छी छाप छोड़ी और अपने करियर को बेहतरीन बनाया।

शालीन भनोट ने एमटीवी रोडीस 2,आयुष्यमान, सात फेरे सलोनी का सफर, कुल वधु,आहत,नागिन,संगम गृहस्ति,नच बलिए 4,सूर्य पुत्र कारन, राम सिया के लव कुश,बिग बॉस 16 जैसे कई टीवी शो में काम किया।

शालीन भनोट ने 2006 में ‘प्यारे मोहन फिल्म’ और 2007 में ‘देवदूत’ फिल्म में काम किया और 2016 में ‘लव के फंडे’ फिल्म में काम किया लेकिन वह फिल्मो से ज्यादा टीवी शो में ज्यादा दिखाई दिए।

शालीन हाल ही में चल रहा टीवी शो shalin bigg boss 16 ‘बिग बॉस 16’ में दिखाई दे रहे है। जिससे वह आए दिन चर्चा में रहते है। ऐसे Shalin bhanot movies and tv shows में अपना जलवा दिखते ही रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article