Singersमशहूर Srushti Tawade Eliminated होने का कारन जानिए

मशहूर Srushti Tawade Eliminated होने का कारन जानिए

Srushti Tawade Eliminated हो चुकी है। उनको  MTV Hustle 2.0 on 30 october 2022 के शो के दरम्यान eliminated किया गया था।

हमारी जानकारी के अनुसार उस शो के सरम्यां उनकी टक्कर MC Square यानिकि Abhishek Bensla से हुई थी। यह एपिसोड में गाने के दरम्यान Shrishti Tawade गाने की कुछ लाइन भूल गयी थी जिसकी वजहसे Chhota Don Srusti Tawde को eliminate किया गया था।

यह पुरे वीडियो को देखने के लिए निचे जाए।

Srushti Tawade Birth साल 1999 में मुंबई में हुआ था। Srushti Tawade Study मलाड वेस्ट, महाराष्ट्र में नेशनल इंग्लिश हाई स्कूल में पढ़ाई की है। उन्होंने मुंबई में अंग्रेजी माध्यम में श्रीमती नाथीबाई दामोदर ठाकरसे महिला विश्व विद्यालय से डिग्री प्राप्त की है।

Srushti Tawade Family में उनके माता-पिता और भाई-बहन के बारे में ज़्यादा माहिती नहीं है। Srushti Tawade Husband नहीं है, क्योंकि उनकी शादी नहीं हुई। वह मध्यमवर्गीय Indian Family से है।

सृष्टि बचपन से ही पॉप कल्चर पसंद था। सृष्टि के रैपर नाथन जॉन फेउरस्टीन उर्फ़ एनएफ है। Srushti Tawade उकलूले बजाती है। उनको कविताएँ लिखना बेहद पसंद था। सृष्टि को पहले से ही रैपर बनने की इच्छा थी।

Srushti Tawade मशहूर होने से पहले जो भी ट्रेडिंग टॉपिक चलता था, उस पर रैप सॉन्ग लिखती थी। गीत गाते वक्त सृष्टि गिटार भी बजाती है।

Srushti Tawade का पहला Open माइक 2021 में ‘इंडी हैबिटेट’ के साथ से था। उनकी कविता का शीर्षक ‘चूहे बिल्ली’ था। उन्हें कविता और शायरी इतनी पसंद थी की वह डेंटिग ऐप्स पर लोगों को वहीं भेजा करती थी।

Srushti Tawade भारतीय रियलिटी शो, MTV Hustle 2.0 प्रतियोगियों के लिए पहचानी जाती है। उनके Performance ने MTV Hustle 2.0 के जजों सहित सबको चौंका दिया है।

Srushti Tawade कुछ साल पहले जॉब करने के सपने देख रही थी, वही Indian Rapping Queen बनी हुई है।

Srushti Tawade Eliminated Video देखे

Srushti Tawade Career के बारेमे पूरा जानिए

सृष्टि तावड़े को पढ़ना और लिखना पसंद की वजह से उनकी काबिलियत बढ़ती जा रही थी। सृष्टि ने कई कविता, रैप और माइक प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

अपने लिखने की कला को बढ़ाया और रैंप गीत लिखना शुरू किया। Srushti Tawade ने रैंप सॉन्ग गाने की कही से भी ट्रेनिंग भी नहीं ली है।

जिसमें एक टैलेंट शो-आरजे रोशन द्वारा होस्ट, स्पॉटलाइट Chapter-4 और क्यूरेट किया गया। सृष्टि तावड़े ने साल 2021 में शो में प्रतियोगिता में भाग लिया और शो जीता।

Srushti Tawade अच्छी गायक और रैपर है। इनके रैपर सुनकर हर कोई हैरान है। Srushti Tawade ने पहले भी कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है।

Srushti Tawade का पहला Open माइक 2021 में ‘इंडी हैबिटेट’ के साथ से था। उनकी कविता का शीर्षक ‘चूहे बिल्ली’ था। उन्हें कविता और शायरी इतनी पसंद थी की वह डेंटिग ऐप्स पर लोगों को वहीं भेजा करती थी।

Srushti Tawade एक विडियो वायरल हुआ है “भगवान बोल रहा हूं” इस वीडियो को 17 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है। इस गाने में सृष्टि बच्ची जैसी लग रही है।

यूट्यूब के दो-तीन वीडियो में Srushti Tawade सब लोगो के दिलो में अपनी जगह बना ली है। बॉलीवुड के बादशाह को भी अपनी अदाओं से लोटपोट कर दिया है।

रैपर Srushti Tawade बेहतरीन Performance “भगवान बिल रहा हूं” और “छोटा डॉन” के बाद लोग उनको ज्यादा चाहने लगे। इनकी बेहतरीन performance के कारण उनकी वीडियो तेज़ी से internet पर वायरल हो रही है। इसी वजह से कोई इन्हे ‘छोटा डॉन’ और कोई इन्हे ‘Rapping Queen’ कह रहे है।

Srushti Tawade Performance Rap Song | MTV Show Hustle 2.0

SongSingerMusicLyricist
Fool Out Of You [Hustle 2.0]Srushti TawadeSrushti TawadeSrushti Tawade
Bachapan [Hustle 2.0]Srushti TawadeSrushti TawadeSrushti Tawade
Main Nahi Toh Kaun [Hustle 2.0]Srushti TawadeSrushti TawadeSrushti Tawade
Ek Tha Kauvva [Hustle 2.0]Srushti TawadeSrushti TawadeSrushti Tawade
Chill Kinda Guy [Hustle 2.0]Srushti TawadeSrushti TawadeSrushti Tawade

Srushti Tawade Song सुनिए YouTube के माध्यम द्वारा

MTV Show Hustle 2.0

Srushti Tawade ने MTV Reality Show Hustle 2.0 में Audition दिया, और इस Reality Show के Audition में Select हुई। जैसे ही Show आगे बढ़ता गया वैसे वो बेहतरीन Performance देती गई।

Srushti Tawade MTV Show Hustle 2.0 में नई पहचान मिली है। इस Reality Show में कई लोगो ने अपनी प्रॉएट्री के दम पर अपनी जगह बनाई है। लेकिन Srushti Tawade ने अपनी अदाओं से लोगों के दिलो को जीत लिया है।

Srushti ने एक interview में खुलासा किया है कि उन्होंने ‘MTV Hustle 2.0’ के लिए कई बार Registration Form भरा है, बाद में उन्हें audition में select किया गया।

इस रियलिटी शो में Shrushti Tawade कैसे रैपर बनी यह कहानी भी दिखाई गई है। यह कहानी सबको अच्छी प्रेरणा दे रही है। लोगो का सृष्टि से अलग ही नाता जुड़ गया है।

Srushti Tawade के रैंप सॉन्ग लोगों ने बहुत पसंद किया है। बॉलीवुड के रैपर बादशाह ने खुद सृष्टि तावड़े की तारीफ जमकर की है।

कथित तौर पर, Srushti Tawade ने MTV Hustle 2.0 शो पर ‘छोटा डॉन’ और ‘एक्शप्रेशन क़्वीन’ जैसे कई ख़िताब जीते है। उसमे से ‘छोटा डॉन’ पर रैप सॉन्ग गाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article