Singersबॉलीवुड में कोरोना संक्रमण का कहर: Vishal Dadlani कोरोना से संक्रमित

बॉलीवुड में कोरोना संक्रमण का कहर: Vishal Dadlani कोरोना से संक्रमित

कुछ दिनों में कोरोना का आतंक इतना फेल गया की कितनी ही सावधानी क्यों न बरते फिरभी कोरोना कब उसकी जपेट में ले लेगा उसका कुछ पता नहीं। बॉलीवुड में भी कोरोना का कहर बहोत ही तेजी से बढ़ रहा है।

सिंगर और म्यूसिक कम्पोसर Vishal Dadlani हुए कोरोना से संक्रमित

बॉलीवुड में आज कल कोरोना ने तहलका मचा रखा है रोज किसीको कोरोना संक्रमण होने की खबर मिल रही है। फेमस सिंगर विशाल भी हुए कोरोना वाइरस का शिकार जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मिडिया के द्वारा शेयर की है। पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए सभी लोगो को भी उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।

VISHAL DADLANI TESTS POSITIVE FOR CORONAVIRUS

विशाल ददलानी:” सावधानी रखने के बावजूद, मै कोरोना से संक्रमित हो गया हूँ।” विशाल ने अपने सोशल मिडिया पोस्ट में शेयर करते हुए कहा है की ” सिर्फ वीकली शूटिंग को छोड़कर शायद ही मै कभी बिना मास्क के शख्स को मिले होगा,और मुझे याद है तब तक मैंने किसी भी बिना सेनिटाइज़र वाली चीज़ो को कभी छुआ नहीं”

विशाल ने उनको हुए कोरोना की जानकारी देते हुए सबको सावधानी रखने की सलाह दी है और कहा की “मुझे कोरोना के बिलकुल हलके लक्षण है।लेकिन फिर भी मै काफी कमजोरी महसूस कर रहा हूँ। कृपया सावधान रहे”

Vishal Dadlani Father के जाने से इमोशनल हुए

सोशल मिडिया पर अपनी और अपने पिता की एक तस्वीर पोस्ट करके यह जानकारी दी है की उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे विशाल खुद कोरोना ग्रस्त है और आइसोलेट है। इस वजह से उपनि माँ के इस कठिन वक्त में वह अपनी माँ को पकड़ने भी नहीं जा सकते।

उनके पिता उनके सबसे अच्छे दोस्त और सबसे दयालु व्यक्ति थे। उनमे जो भी अच्छाईया है वह उनके पिताजी की दें है। उनके पिता 3-4 दिनों से ICU में थे पर विशाल को कोरोना होने के कारन वह उनको मिलने भी नहीं जा सकते थे। इस इमोशनल पोस्ट से कोरोना से संक्रमित विशाल ददलानी बहुत लाचार प्रतीत हो रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exclusive content

Latest article

More article