मकर विवाह राशिफल 2023 : मकर राशि विवाह योग 2023

मकर राशि विवाह योग 2023 में यह साल शानदार रहने वाला है। इस साल अपने जीवनसाथी के साथ ट्रिप पर जायेगे। इस साल आपको आपका प्यार करने वाला जीवनसाथी मिल सकता है।

मकर राशि के लोगो के लिए यह साल अच्छा रहने वाला है। इस राशि के जो जातक की शादी नए हुई है उनके घर में नया छोटे महेमान का स्वागत हो सकता है।

इस साल आपके जीवन में बहुत कुछ बदलने वाला है। अगर आपकी शादी की उम्र हो गई है और आपकी शादी अभीतक नहीं हो रही है तो आप हररोज सुबह महादेव के मंदिर जाकर जल चढ़ाये।

मकर राशि धन लाभ व्यापार में अच्छा होने वाला है। इस साल आप सोना-चाँदी की खरीदी करेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति में वृद्धि होगी और आप नई प्रॉपर्टी खरीद सकते है।

मकर राशि लव लाइफ 2023

साल 2023 में जनवरी से मई माह तक प्रेम विवाह योग अच्छे बन रहे है। इसी वजह से आपका प्रेम सबंध आगे बढ़ाने की सोच रहे है तो आपको प्रेम विवाह में इस साल सफलता मिल सकती है।

अगर मकर राशि वालो के परिवार वाले नहीं मन रहे है, तो आप साल की शुरुआत से ही मनाने की कोशिश करें। क्योकि साल की शुरुआत में समस्या को सुलझा सकते है।

मकर राशि प्रेम सबंध में आप प्रेमी या प्रेमिका के सामने इस साल उनके साथ विवाह की बात रखेंगे और आपका प्रेमी या प्रेमिका विवाह का प्रस्ताव स्वीकार सकता है।

मकर राशि विवाह योग 2023

मकर राशि विवाह योग 2023 में यह साल शानदार रहने वाला है। इस साल अपने जीवनसाथी के साथ ट्रिप पर जायेगे। इस साल आपको आपका प्यार करने वाला जीवनसाथी मिल सकता है।

इस साल आपका जीवनसाथी आपको कार्यक्षेत्र में साथ सहयोग देगा। आपके दांपत्य जीवन के लिए यह साल शुभ रहने वाला है। आपके जीवन में कई बदलाव आएंगे।

मकर राशि के लड़कियों के अप्रैल और मकर राशि के लड़को के सिंतबर में विवाह योग अच्छे बनेगे। इस साल आपको अपने पसंदीदा जीवनसाथी मिल सकता है।

मकर राशि वालों को गुस्सा क्यों आता है?

मकर राशि के लोग समय के पक्के होते है। और अपने काम के प्रति जिम्मेदार होते है। इसीलिए उन लोगो को कोई भी कार्य में लापरवाही नहीं पसंद है। इसीलिए अपने सहकर्मियों पर गुस्सा हो जाते है। लेकिन आपको अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए।

मकर राशि की बीमारी कौन सी हो सकती है?

मकर राशि वालो को श्वास, आँख,पेट और पैर सबंधित बीमारियाँ हो सकती है। लेकिन आपको खाने-पीने में ध्यान रखना होगा और जरूर हो तो डॉक्टर की सलाह लेनी चाहिए।

मकर राशि वालों की किस्मत में क्या है?

मकर राशि लग्न का स्वामी है। मकर राशि का वैवाहिक जीवन अच्छा होता है। इस राशि के लोग न्यायप्रिय,महेनती और गुस्से वाले होते है। मकर राशि वालो के लिए साल 2026 लाभदायी रहने वाला है।




मकर राशि की बीमारी


Leave a Comment