महिला को पटाने का सबसे आसान तरीका जानिए

आजकल के समय में लड़को का ध्यान पढ़ाई,नौकरी और बाकि कामो से ज्यादा दुसरी जगह ज्यादा रहता है। लड़के लड़कीयो के चककर में ज्यादा रहते है। महिला को पटाने का सबसे आसान तरीका लड़कियों के आगे पीछे मंडराते हुए ज्यादा दिखाई देते है। कई लड़के तो लड़कियों के भाव न देने के कारन उनके पीछे ही काफी समय तक पड़े रहते है लेकिन उनकी हरकतों की वजह से लड़किया उनको भाव नहीं देती।

लड़के हो या पुरुष कोई भी स्त्री को पसंद करने लगे तब उसको पटाने में उसकी उम्र या सूरत नहीं देखते। कई पुरुष या लड़के अपने गलत पटाने के तरीको से कभी कभी अपने प्यार को खो देते है। स्त्री को पटाने का तरीका लड़की को पटाने के कई अच्छे तरिके होते है। जिनसे हम महिलाओ का दिल जित सकते है और उनके साथ अपने रिश्ते को अच्छा बना सकते है।

आज के जमाने में पुरुषो को अपने से ज्यादा उम्र की औरते और लड़किया पसंद आती है। कई पुरुष और लड़को को शादीशुदा लड़कीया महिला भी पसंद आने लगती है। शादीशुदा लड़की को पटाने के लिए महिला के इशारे को कैसे समझें लड़को को काफी मसक्कत करनी पड़ती है उनको इम्प्रेस करने में इसके लिए पुरुषो को पहले तो अपनी पर्सनालिटी पर ज्यादा ध्यान देना पड़ता है।

लड़के अपनी पर्सनालिटी में सुधार लाए तो लड़किया उनसे ज्यादा आकर्षित हो सकती है। और लड़की यातो महिलाओ को सरप्राईज गिफ्ट देकर उन्हें खुश कर सकते है। लड़कीओ से आप ज्यादा से ज्यादा अच्छी अच्छी बाते कर सकते है और उनका ज्यादा से ज्यादा ध्यान रखे और केयर करे।

स्त्री को आकर्षित कैसे करें लड़कीओ को अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है अगर आप किसी लड़की या तो महिलाओ के सामने उनकी ही तारीफ करे तो उनको ज्यादा पसंद आता है और आपकी और उसका झुकाव ज्यादा रहता है। लड़की कितनी भी उम्र में हो बड़ी या छोटी उसको अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्छा लगता है।

हम जिसे पटाना चाहते है उसकी पसंद नापसंद का ध्यान रखना चाहिए। शादीशुदा महिला के प्यार के इशारे और उसे क्या पसंद है यह हमे पता होना चाहिए। क्योकि हर औरत यही चाहती है की वह जिसे पसंद करती है वह उसका साथी उसको अच्छी तरह से जानता हो और उसे उसकी पसंद नापसंद के बारेमें ज्यादा पता रहना चाहिए।

विवाहिता को पटाने का तरीका अगर हम किसीको पटाना चाहते है तो हमें उसका मोबाइल नंबर जल्द से जल्द ले लेना चाहिए क्योकि उसका नंबर आपके पास होगा तो आप उससे आसानी से बात कर सकते है। लड़की का नंबर लेने के बाद उससे वॉट्सएप पर चैट करना शुरू करे और उसके साथ प्यारी और रोमेंटिक बाते करे और उसके बारे में ज्यादा जानने की कोशीश करे।

महिलाओ को पटाने के लिए हमे उसके स्वभाव के बारेमे पहले जानना चाहिए। क्योकि लड़की को उसके साथ घुल मिल सके ऐसा लड़का ज्यादा पसंद आता है। लडकी पटना सीखे Hindi अगर आप लड़की को पटाना चाहते हो तो ज्यादा समय न लगाए उसे अपने दिल की बात बिना डरे बोल दीजिए नहीतो कई बार हम देर कर देते है बोलने में और फिर हम अपने प्यार को खो देते है।

महिलाओ को पटाने का एक और तरीका है। लडकी को पटाने का घरेलू उपाय हम उसके परिवार के बारेमें जानकारी हासिल करे हो सके तो उसके परिवार के किसी सदस्य से हमारी जान पहचान निकले तो हम महिला को पटाने में आसानी से आगे बढ़ सकते है।

हम जिस लड़की को पटाना चाहते है उसके साथ हम सादगी से पेश आए क्योकि लड़कियों को सीधे सादे लड़के ज्यादा पसंद आते है। सच्चे प्यार के इशारे और अपनी बॉडी लैंग्वेज को सुधारे और अपने बात करने का तरीका बहुत ही सादगी और मीठा रखे क्योकि महिलाओ को पुरुष की यही बात अच्छी लगती है।

महिलाओ को अगर आप पटाना चाहते हो तो उसके सामने सभी लोगो से आप बहुत ही सम्मान से बात करे आँखों के इशारे क्योकि लड़कियों को जो लड़का सबकी रिस्पेक्ट करता हो और महिलाओ से बहुत आदर से बात करता हो वह ज्यादा पसंद आता है।

Class ki ladki patane ke tarike Hindi लड़कियों को पटाने के लिए यह ध्यान में रखना चाहिए की लड़का उसकी और सबकी हेल्प करता हो और हमेंशा सबकी मदद करने के लिए हमेंशा तैयार रहता हो महिला को पटाने का सबसे आसान तरीका वह महिलाओ को ज्यादा पसंद आता है।

Leave a Comment