कन्या राशि विवाह योग 2023

कन्या राशि विवाह योग 2023 के साल में बहुत ही मजबूत दिखाई दे रहा है। कन्या राशि के जातको के लिए 2023 का साल बहुत शुभ और अच्छा रहने वाला है। कन्या राशि के जातक जो अविवाहित है उनको पहले थोड़ा उत्तार चढ़ाव से भरा रहनेवाला है। कन्या राशि के जातको का विवाह योग अच्छा होने की संभावना है 2023 के अंत तक इस राशि के कुछ लोगो का विवाह होने की संभावना है।

कन्या राशि का विवाह किस दिशा में होगा

ज्योतिषो के कहे अनुसार कन्या राशि का विवाह दक्षिण दिशा की और होने की संभावना रहनेवाली है। कन्या राशि का विवाह की दिशा दक्षिण रहनेवाली है लेकिन कन्या श्री के ग्रहो की स्थिति के अनुसार ही विवाह की दिशा निश्चित होती है।

कन्या राशि का विवाह किस राशि से होगा

कन्या राशि के जीवन साथी के बारे में बात करे तो ज्योतिषो के अनुसार कन्या राशि का पार्टनर मिथुन राशि का हो तो उसके लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। कन्या राशि का पार्टनर उनके जीवन में बहुत साडी खुशिया लेकर आनेवाला होगा जो हंमेशा उसका ख्याल रखेगा और उसको समजेगा।

कन्या राशि वैवाहिक जीवन कन्या राशि के लोगो का वृश्चिक और मकर राशि के लोगो के साथ कन्या राशि का विवाह के बाद का वैवाहिक जीवन अत्यंत सुखद रहने वाला है। कन्या राशि के लोग अपने साथी के साथ अत्यंत सुखी जीवन व्यतीत करने वाले है। कन्या राशि के लोग एकदूसरे के प्रति अत्यंत वफादार होते है जो एकदूसरे से कोई भी बात नहीं छुपाते और एकदूसरे को अच्छी तरह समझते भी है।

कन्या राशि का विवाह कब होगा

कन्या राशि के विवाह के बारे में खा जाए तो कन्या राशि के कुछ जातको का विवाल अप्रैल के बाद होना संभव हो सकता है। अप्रैल के बाद kanya rashi ki shadi kab hogi यह ज्योतिशो के अनुसार कहा जाए तो कन्या राशि और कुंभ राशि का विवाह 2023 में होने की संभावना बहुत ही ज्यादा रहने वाली है।

अप्रैल के बाद कन्या राशि के कुछ जातको की सगाई हो सकती है यातो फिर 2023 के साल के अंत शादी होने की संभावना है।

कन्या राशि लव सप्ताह

कन्या राशि लव मैरिज में देखा जाए तो कन्या राशि का स्वामी वक्री शनि है। इसलिए कहा जाता है की आने वाला सम kanya rashi aaj ka love life में कन्या राशि के लोगो के लिए बहुत ही मुश्किलों से भरा रहने वाला है। जिसमे दोनों को परेशानियों का सामना करना बहुत ही मुश्किल रहने वाला है।

कन्या राशि लव लाइफ 2023 में कन्या राशि लव मैरिज करना भी दोनों जातको के लिए मुश्केली ला सकता है। और दोनों का एकदूसरे के प्रति प्रेम होगा पर फिरभी थोड़ी अनबन हो सकती है दोनों के बीच और एकदूसरे को अपना समय जरूर दे नहीं तो परेशानी हो सकती है। कन्या राशि विवाह योग 2023 के बारे में जितना कहा जाए उतना कम है।



Leave a Comment