Ishita Dutta Movies and Tv Shows के बारे में जानिए

इशिता दत्ता का जन्म 26 अगस्त 1990 में झारखंड के जमशेदपुर में Ishita dutta family बंगाली परिवार में हुआ था। Ishita Dutta Movies and Tv Shows इशिता दत्ता को बचपन से ही एक्टिंग का बड़ा शोख था। इशिता दत्ता फिल्म एक्टर तनुश्री दत्ता की बहन है। इशिता को एक्टिंग के करियर में आगे बढ़ने में तनुश्री ने बहुत प्रोत्साहित किया।

इशिता दत्ता ने अनुपम खेर की एक्टर prepare स्कूल में एक्टिंग की शिक्षा ली। इशिता Ishita dutta age ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी। इसके बाद इशिता ने टीवी शो में काम किया।

इशिता ने 2012 में तेलुगु सिनेमा में ‘चाणक्युडु’ और कन्नड़ सिनेमा में ‘येनिदु मंसाली’ फिल्म की। 2015 में कन्नड़ सिनेमा में ‘राजा राजेंद्र’ फिल्म में काम कीया।

Drushyam

इशिता दत्ता 2015 में आई बॉलीवुड की हिंदी फिल्म दृश्यम में अजय देवगन के साथ उनकी बेटी का अभिनय करते दिखाई दी है।जिसमे हमें उनका बेहतरीन अभिनय देखने को मिला। इशिता दत्ता कई सारे टीवी शो में भी काम कर चुकी है।

दृश्यम फिल्म में इशिता दत्ता अजय देवगन की बड़ी बेटी है। जिसमे उनकी उम्र 12 साल की है। इशिता ने फिल्म में अपने किरदार को बहुत अच्छे से निभाया है। Ishita Dutta Movies and Tv Shows इशिता दत्ता की इस फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू और श्रिया सरन भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते हुए नज़र आ रहे है।

Drushyam 2

इशिता दत्ता की फिल्म drushyam 2 साल 2022 में रिलीज हुई। इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अभिषेक पाठक ने निर्देशित किया है। इस फिल्म की कहानी रहस्य और रोमांच से भरी है।

इशिता दत्ता को इस Ishita Dutta Movies and Tv Shows फिल्म में थोड़ा सा काम का स्पेस मिला है। फिरभी इशिता दत्ता ने अपने किरदार में जान दाल कर उसे बहुत अच्छे से निभाया है।

Ishita Dutta image

Ishita Dutta tv shows

इशिता दत्ता ने Ishita Dutta Movies and Tv Shows फिल्म में काम करने के साथ हिंदी टीवी शो में भी काम किया। 2012 में स्टार प्लस के शो ‘एक घर बनाऊगा’ में भी काम किया। जिसमे उसने पूनम का करदार निभाया था। इस शो के जरिये उनको लोगो ने काफी पसंद किया।

इसके बाद इशिता ने काफी शो किए। थोड़ा सा बदल थोड़ा सा पानी,soadies,premer agun,बेपनाह प्यार,जैसे कई शो में काम किया। इशिता दत्ता ने अपनी एक्टिंग की काबिलियत से टीवी शो को अपने काम से और निखारा।

Ishita Dutta husband

इशिता दत्ता के पति का नाम ishita dutta husband name वत्सल शेठ है। जो एक जाने माने फिल्म एक्टर और मॉडल है। वत्सल शेठ ने फिल्म और टीवी शो में काम किया है। जिसमे लोगो ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया है।

वत्सल शेठ ने अजय देवगन के साथ ‘टार्जन द वंडर कार’ फिल्म की है। इस फिल्म को बच्चो से लेकर बड़ो तक सभी लोगो ने पसंद किया। इस फिल्म में Ishita Dutta Movies and Tv Shows इशिता दत्ता हस्बैंड ने अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था।

Leave a Comment